Monday, December 5, 2022

Congress: खड़गे के समर्थन में अपना नामांकन वापस लेंगे थरूर? ट्वीट कर दिया ये संकेत

Congress:

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष पद के चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। सियासी घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है। अशोक गहलोत से शुरू हुई उम्मीदवारी की चर्चा दिग्विजय सिंह से होते हुए 30 सितंबर को मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम पर खत्म हुई। दूसरी तरफ केरल से सांसद शशि थरूर ने भी चुनाव को लेकर अपनी कमर कस ली है। इन दोनों उम्मीदवारों के बीच अब कांग्रेस के अगले अध्यक्ष को लेकर चुनाव होने वाला है।

शशि थरूर ने दिया ये बयान

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए दावेदारी पेश करने वाले शशि थरूर ने आज एक ट्वीट कर दूसरे उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे की बात का समर्थन किया है। थरूर ने लिखा है कि मैं खड़गे जी की बात से पूरी तरह सहमत हूं, हमे एक-दूसरे से नहीं बल्कि बीजेपी से मिलकर लड़ना है।

खड़गे के समर्थन में ट्वीट किया

बता दें कि इससे पहले मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि उन्हें कांग्रेस पार्टी के अंदर किसी से लड़ने की जरूरत नहीं है। उनका सीधा सियासी मुकाबला भारतीय जनता पार्टी से है। थरूर ने आज खड़गे के इसी बयान का समर्थन किया है।

नाम वापस लेंगे शशि थरूर?

गौरतलब है कि शशि थरूर के खड़गे के समर्थन में किए गए ट्वीट के बाद राजनीति गलियारों में ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि शायद थरूर चुनाव से पीछे हट सकते हैं और मल्लिकार्जुन खड़गे को समर्थन देकर अपना नामांकन वापस ले सकते हैं। हालांकि अभी इसकी संभावना बहुत कम ही नजर आ रही है क्योंकि थरूर कई सारे टीवी इंटरव्यू में ये कह चुके हैं कि वह पीछे हटने वाले नहीं है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news