नई दिल्ली: तू डाल डाल, मैं पात पात की चाणक्य नीति को चरितार्थ करते हुए कांग्रेस ने बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस भाभी जी के पापड़ भेज रही है. आप कहेंगे कौन से पापड़ तो आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भाभी जी पापड़ को लॉन्च करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस की इस लड़ाई में इम्युनिटी को विकसित करने में यह पापड़ मदद पहुंचाएगा.

अब यही पापड़ कांग्रेस शिवराज सिंह चौहान को भेज रही है जो इन दिनों कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि अर्जुन राम मेघवाल अपने पापड़ लॉन्च वीडियो के वायरल होने के बाद काफी ट्रोल हुए थे. कांग्रेस अब इसी पापड़ से राजनीति कर रही है. कांग्रेस ने भाभी जी पापड़ का एक पैकेट कोरोना का इलाज करवा रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भेजा है.

मंदसौर के पिपलिया मंडी में ब्लॉक कांग्रेस ने स्पीड पोस्ट के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भाभी जी के पापड़ भेजे हैं. स्पीड पोस्ट के जरिए भेजे गए पार्सल पर ब्लॉक कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पता भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल लिखा है जहां इन दिनों मुख्यमंत्री भर्ती हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्रीय जल संसाधन मंत्री अर्जुन मेघवाल जी ने कहा था कि भाभी जी का पापड़ खाने से कोरोना वायरस समाप्त हो जाता है इसलिए हमने शिवराज जी को पापड़ भेजा है. उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान सुबह शाम पापड़ खाएं और जल्द ही ठीक होकर घर लौटें. गौरतलब है कि पिछले दिनों शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए थे. कांग्रेस अब पापड़ राजनीति कर अर्जुन राम मेघवाल और शिवराज सिंह चौहान दोनों पर पापड़ भेजकर तंज कस रही है.

Rajasthan Political Crisis: कांग्रेस में विलय करने वाले BSP विधायकों को राजस्थान HC का नोटिस, विधानसभा स्पीकर से भी मांग जवाब

Modi Government On Jobs: मोदी सरकार ने संसदीय समिति को बताया- कोरोना के चलते 10 करोड़ नौकरियों पर खतरा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर