लखनऊ. Priyanka Gandhi Lucknow Road Show:  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आने के बाद आज यानी की सोमवार को पहली बार बड़ा रोड शो करने जा रही है. पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाए जाने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोड शो में शामिल होने वाले है. कांग्रेस के रोड शो के लिए लखनऊ में व्यापक तैयारी की गई है. लखनऊ स्थित कांग्रेस मुख्यालय को फूलों से सजाया गया है. मुख्यालय के मेन गेट के सामने प्रियंका गांधी के स्वागत वाले बड़े-बड़े बैनर लगाए गए है.

प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार सुबह 11 बजे लखनऊ पहुंचेंगे. चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के पहुंचने के बाद कांग्रेस ऑफिस तक रोड शो निकाला जाएगा. इस रोड शो के लिए लखनऊ की सड़कों के किनारे बड़े-बड़े बैनर लगाए गए है. कई जगहों पर प्रियंका के स्वागत के लिए वेलकम प्वाइंट बनाए गए है. प्रियंका गांधी के रोड शो के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है.

कांग्रेस के मिशन यूपी में प्रियंका गांधी की भूमिका बहुत बड़ी है. 80 लोकसभा सीटों वाले यूपी में सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन और बीजेपी से मुकाबले के लिए कांग्रेस ने प्रियंका गांधी के रूप में मास्टरस्ट्रोक चला है. बताया जा रहा है कि आज से अगले चार दिनों तक प्रियंका यूपी में ही रहेंगी. इन चार दिनों में प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलकर लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाएगी.

 कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी का यह पहला दौरा है. जिसके लिए कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रियंका गांधी की तस्वीर लगी टी-शर्ट पहन कर उनके स्वागत में जुटे हैं. 

Congress Priyanka Gandhi Audio Message UP: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को लखनऊ में, रोड शो से पहले भेजा ऑडियो मेसेज 

Priyanka Gandhi Meetings: लोकसभा 2019 चुनाव से पहले एक्शन में कांग्रेस, प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी की 42 सीट की कमान 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App