वायनाड. लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होगा. इस बीच कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी बुधवार को केरल के वायनाड पहुंचे. यहां राहुल गांधी ने तिरुनेली मंदिर में पूजा की. तेरुनेल्ली मंदिर में पूजा अर्चना के बाद राहुल गांधी ने नदी के पास जाकर पूजा अर्चना की. इसी नदी में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की अस्थियां विसर्जित की गई थीं.

यह भगवान विष्‍णु का मंदिर है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस दौरान धोती पहने हुए नजर आए. साथ ही उन्होंने अपनी शरीर के उपरी हिस्स पर पीले रंग का गमछा लपेट रखा था. देश में लोकसभा चुनाव 2019 की शुरुआत 11 अप्रैल से हो चुकी है. यह आम चुनाव 7 चरणों में होगा, जिसका परिणाम 23 मई को आएगा. इस लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सियासी गलियारी में सरगर्मी तेज हो गई है.

वायनाड में राहुल गांधी की मंदिर यात्रा पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि उन्होंने अपनी दादी, पिता, पूर्वजों और पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों लिए सभी अनुष्ठान किया.

केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पिछली बार भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां आने की इच्छा जताई थी, लेकिन सुरक्षा प्रतिबंधों के कारण वह ऐसा नहीं कर पाए. यहां वह स्थान है जहां पूर्व प्रधानमंत्री और उनके पिता राजीव गांधी की अस्थियां पापनाशिनी नदी में विसर्जित की गईं थी. यह मंदिर एक शताब्दी पुराना है. बता दें कि राहुल गांधी आज केरल के दौरे पर हैं, यहां वह राहुल वायनाड, कोझिकोड, वंदूर और पलक्कड में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Ramdev Supports PM Narendra Modi: बाबा रामदेव ने लिया यू-टर्न, लोकसभा 2019 चुनाव में बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी के लिए फिर मांगा समर्थन

Rajnath Singh Affidavit: राजनाथ सिंह के पास 5 करोड़ की संपत्ति, कोई घर नहीं लेकिन रखते हैं दो बंदूक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App