भीलवाड़ा राजस्थान : Bhilwara Rajasthan

राजस्थान के भीलवाड़ा Bhilwara Rajasthan में कांग्रेस की महिला पार्षद वर्षा दरयानी ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी. जानकारी के मुताबिक वर्षा दरयानी का शव बीते मंगलवार की शाम एक तालाब में तैरता पाया गया. इसके बाद कुछ लोगों ने भीमगंज थाने को सूचना दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब में तैरता हुआ पाया. पानी से शव बाहर निकालवाने के बाद पुलिस ने पूंछताछ शुरू की. चश्मदीतों की मानें तो पार्षद वर्षा दरयानी अपने घर से तीन बजे निकली थी. उन्हे तालाब में कूदते हुए कुछ लोगों ने देखा था. और उन्हें बाहर निकालने की कोशिश भी की गई. लेकिन तबतक वह दम तोड़ चुकी थी.

मानसिक बीमारी से ग्रस्त थी पार्षद

महिला पार्षद को पिछले लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. फिलहाल पार्षद के शव को मोर्चरी में रखवाया जा चुका है. पार्षद के पति और बेटे ने शव की पहचान कर ली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. मामले में पुलिस की मानें तो महिला पार्षद मंगलवार की शाम चार बजे गांधी सागर झील पहुंची थी. और काफी देर तक झील के किनारे खड़ी रहने के बाद पानी में छलांग लगा दी

वहीं परिवार वालों कहना है कि वे लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थीं. उनकी रीढ़ की हड्डी में भी काफी दर्द रहता था जिस वजह से वो ज्यादा देर तक बैठ और खड़ी नहीं रह पाती थी. कई बार डॉक्टरों को दिखाने के बावजूद भी उन्हें कोई आराम नहीं मिला. फिलहाल पुलिस मौत की इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें 

Andra Pradesh: आंध्र प्रदेश में समुद्री युद्ध, मछुआरों के 2 समूहों की झड़प में कई नावें बर्बाद,7 घायल

Covid India Update देश मेें 60 हजार के करीब पहुंचा कोरोना के केसों का आंकड़ा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर