अहमदाबाद. गुजरात के सीएम विजय रुपाणी दिसंबर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत और फिर से सूबे में बीजेपी की सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त है. इसी मुद्दे पर जब इंडिया न्यूज के संवाददाता ने रुपाणी से खास बातचीत की. इंडिया न्यूज के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में विजय रुपाणी ने कहा कि बीजेपी के पास पीएम मोदी जैसा चेहरा है, जोकि अपने आप में जीत का आश्वासन है. रुपाणी ने कहा कि बाकी पार्टियों के नेता पीएम मोदी के सामने कहीं नहीं टिकते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी की देशनीति सबसे बड़ी नीति है. हमारे लिए व्यक्ति से बड़ा देश है. उन्होंने कहा कि हमारी नीयत साफ है और हम ईमानदारी और प्रामाणिकता से काम करने को आतुर हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने ईमानदारी के नए युग का निर्माण किया है.

विजय रुपाणी ने कहा कि हमारी पार्टी का जनता के साथ सीधा नाता है. नेता, नीयत, नीति और नाता पर बोलते हुए रुपाणी ने कहा कि बीजेपी कैडरबेस पार्टी है, हमारे लाखों कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं. गुजरात में बीजेपी की जीत पक्की है. वहीं विजय रुपाणी ने दावा कि राज्य विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 100 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.

बीजेपी की तिकड़ी (मोदी-शाह-रुपाणी) की तुलना कांग्रेस की तिकड़ी (राहुल-हार्दिक) की तुलनात्मक स्थिति पर बोलते हुए रुपाणी ने कहा कि कांग्रेस की तो कोई तिकड़ी है ही नहीं. कांग्रेस चुनाव से पहले ही हार गई है. रुपाणी ने कहा कि राहुल के अलावा कांग्रेस का कोई बड़ा चेहरा गुजरात में नहीं है. कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए बाहरी लोगों पर विश्वास किए हुए हैं, यहीं उसके पतन का कारण बनेगा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि 125 साल पुरानी कांग्रेस खत्म होने के कगार पर है.

वीडियो में देखिए पूरा इंटरव्यू…

गुजरात के CM विजय रूपानी की रैली से घसीटकर बाहर निकाली गई शहीद की बेटी, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App