इस्लामाबाद: पाकिस्तान आम चुनाव 2018 में जीत दर्ज करने के बाद तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे पूर्व क्रिकेटर और भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं एक मोहब्बत का पैगाम हिंदुस्तान से लाया था, उससे 100 गुना ज्यादा मोहब्बत मैं वापस लेकर जा रहा हूं. जो वापस आया है वो सूद समेत आया है.

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल हुए और पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से गर्मजोशी से मिले. इस शपत ग्रहण में नवजोत सिंह सिद्धू को पाक अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के साथ बिठाया गया था. जिसके बाद भाजपा इसका विरोध जताया है. हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार में मंत्री अनिल विज ने इस पर निशाना साधा. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि भारत में अटल बिहारी वाजपेयी जी के पंचतत्व में लीन होने पर राष्ट्रीय शोक और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मना रहे हैं. यह अति शर्मनाक.

गौरतलब है कि पाकिस्तान आम चुनावों में पीटीआई के मुख्य इमरान खान ने पूर्व पाकिस्तान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पाकिस्‍तान मुस्लिम और बिलावल भुट्टों की पीपीपी को हराया है. बता दें कि इमरान खान ने इस शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व क्रिकेटरों सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिद्धू को निमंत्रण भेजा था.

शपथ लेते वक्त ठीक से उर्दू नहीं बोल पाए पीएम इमरान खान, लोग बोले- पाकिस्तान का राहुल गांधी

इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में पाकिस्तानी आर्मी चीफ को नवजोत सिंह सिद्धू ने लगाया गले, मचा बवाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App