भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इंडिया न्यूज ने अपना खास कार्यक्रम ‘इंडिया न्यूज मंच’ आयोजित किया. कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलावा मंत्रियों और बीजेपी विधायकों ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में कांग्रेसी नेताओं ने भी शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान जब इंडिया न्यूज के पॉलिटिकल एडीटर मनीष अवस्थी ने जब बीजेपी और कांग्रेसी नेताओं से युवाओं के रोजगार के उपर सवाल पूछा तो कांग्रेसी नेता ने पकौड़ा रोजगार पर कटाक्ष कर दिया. जिससे पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा.

कार्यक्रम के दौरान मनीष अवस्थी ने बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के नेताओं से पूछा कि 2018 के चुनाव से पहले युवाओं के लिए आपकी रणनीति क्या रहेगी. आप उन्हें क्या सपना दिखाएंगे. सवाल के बीच में कांग्रेसी नेता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सब पकौड़ा बेचेंगे. कांग्रेसी नेता का इशारा पीएम मोदी के द्वारा पकौड़ा रोजगार की ओर था. बीजेपी नेता ने भी कांग्रेसी नेता के कटाक्ष का जबाव देते हुए कहा कि ये इनकी कल्पना होगी. इसके बाद कांग्रेसी नेता ने कहा कि बीजेपी वाले युवाओं से बोलेंगे कि तुम साधु बनो हम तुम्हें मंत्री बनाएंगे. हमारा घोटाला उजागर करोगे तो तुम्हें मंत्री बनाएंगे.

कार्यक्रम के दौरान मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा राज्यमंत्री का दर्जा पाए भय्यूजी महाराज और नर्मदानंद महाराज ने एलान किया है कि वो राज्य सरकार द्वारा दिया गया राज्यमंत्री का दर्जा नहीं लेंगे. बता दें कि शिवराज सिंह चौहान सरकार ने पांच संतों को राज्यमंत्री का दर्जा देने का एलान किया था. इन पांच संतों में नर्मदानंद महाराज, हरिहरानंद महाराज, कम्प्यूटर बाबा, भय्यू महाराज एवं पंडित योगेंद्र महंत का नाम शामिल था.

भय्यूजी महाराज और नर्मदानंद महाराज का ऐलान, नहीं लेंगे राज्यमंत्री का दर्जा

बीजेपी के मंत्रियों के इस्तीफे के बाद भी नहीं गिरेगी महबूबा मुफ्ती की सरकार, जानिए राजनीतिक समीकरण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App