Saturday, February 4, 2023

खड़गे के रावण वाले बयान का बचाव किया कांग्रेस नेता ने, मोदी पर लगाया यह आरोप

नई दिल्ली। आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को रावण कहे जाने को लेकर भाजपा नेता लगातार उन पर प्रहार कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके इस बयान को हथियार के रूप में प्रयोग कर चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश भी की जा रही इस दौरान कांग्रेस की सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने उनका बचाव करते हुए पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाया है।

क्या आरोप लगाया रेणुका ने?

कांग्रेस की सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए 2018 में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए भाषण के एक टुकड़े को ट्वीट किया गया है।
हम आपको बता दें कि, 2018 मे संसद सत्र के दौरान पीएम मोदी के भाषण के दौरान रेणुका चौधरी ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगीं थीं। सभापति एम वैंकेया नायडु ने उन्हे रोकने की कोशिश भी की थी, लेकिन पीएम मोदी ने कहा कि, सभापति मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि, कृपया रेणुका जी को कुछ न कहें। रामायण सीरियल के बाद आज लंबा समय हो गया इस तरह की हंसी नहीं सुनी थी आज मुझे यह सुनने का सौभाग्य मिला है।
बाद में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने रामायण का एक वीडियो शेयर किया था जिसमे शूर्पणखा हंस रही थी।

क्या कहा था खड़गे ने?

बीते दिन मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि, पीएम मोदी चाहते हैं कि लोग बस उन्हे ही देखें वह हमेशा अपने बारे में ही बात करते हैं, किसी को मत देखो, बस मोदी को देखो और वोट दो, यह कहते हुए खड़गे ने कहा हमें कितनी बार आपको देखना होगा, क्या आपके भी रावण जैसे 100 चेहरे हैं। इस बयान को लेकर भाजपा खड़गे एवं कांग्रेस को घेरने की तैयारी कर रही है, जिसके बचाव में रेणुका चौधरी ने यह ट्वीट किया।

Latest news