रायपुर: राजनीतिक पार्टियां चुनाव जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती, छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेशभर में कांग्रेस संकल्प शिविर का आयोजन कर रही है. पाली विधानसभा क्षेत्र में आयोजित शिवर के दौरान कांग्रेस विधायक रामदयाल उइके ने बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने ऐसा बयान दिया कि राजनीति गरमा गई. रामदयाल उइके ने कहा कि बीजेपी को इस बार राज्य से बाहर का रास्ता दिखाना है, फिर चाहे इसके लिए लाठी-गोली चलानी पड़ी तो चलाएंगे, लेकिन बीजेपी को छत्तीसगढ़ से भगाएंगे.

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व पाली-तानाखार विधायक रामदयाल उइके ने जिस वक्त संकल्प शिविर में ये बयान दिया उस वक्त कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद थे. क्रांग्रेस विधायक रामदयाल उइके के विवादित बयान के बाद पीएल पुनिया ने सफाई देते हुए कहा कि उनके कहने का मतलब ये नहीं था. रामदयाल उइके का कहना है कि कांग्रेस भाजपा को राज्य से भगाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देगी. गौरतलब है कि इससे पूर्व भी रामदयाल अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं. दो साल पहले उन्होंने कहा था छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी के बिना कांग्रेस की सरकार नहीं बन सकती है। उइके ने उस दौरान कहा था कि फर्जी सीडी बनाकर अजित जोगी को बदनाम किया गया था.

पंजाबः कांग्रेस विधायक ने टोल प्लाजा के बगल में बना दिया 2.5 किलोमीटर लंबा टोल फ्री रोड

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App