RRB-NTPC

नई दिल्ली. RRB-NTPC रेलवे की RRB NTPC परीक्षा को लेकर बिहार में छात्रों ने हुड़दंग मचाया हुआ हैं. रेलमंत्री के समझाने के बाद भी छात्र मानने को तैयार नहीं हैं और लगातार प्रदर्शन कर रहे है. इस बीच छात्रों के समर्थन में राजनीतिक दलों ने बोलना शुरू किया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने छात्रों के समर्थन में बोलते हुए कहा कि उम्मीदवार परेशान है, नाराज है, लेकिन मोदी सरकार है कि अच्छे दिन आएंगे, कौन कहता है कि ये अच्छे दिन हैं?

बता दें राहुल गाँधी ने ट्वीटर पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक छात्र बोल रहा है कि उसकी माँ बीमार होने के बाद भी दवा नहीं लेती है, ताकि वे उसके लिए खर्च भेज सके. छात्रों के समर्थन में आज कांग्रेस के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बिहार एवं उत्तर प्रदेश में आंदोलनकारी युवकों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

लाठी के बल पर नहीं दबा सकते आवाज- श्रीनिवास बी.वी

वहीँ RRB NTPC को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने भाजपा पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार युवाओ पर इसलिए अत्याचार कर रही है क्योकि वे नौकरी मांग रहें है. लेकिन बीजेपी को यह समझना चाहिए कि वे लाठी के दम पर छात्रों की आवाज नहीं दबा पाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को छात्रों के खिलाफ दर्ज सभी FIR को वापस लेना चाहिए और संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर