रायपुर. लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज हो गया है. दो चरणों के मतदान पूरे हो गए हैं. वहीं सभी पार्टियां अपने प्रचार में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. पार्टियों के नेता अपने वोट मांगने के लिए रैली और जनसभा भी कर रहे हैं. ऐसे में जनसभा को संबोधित करते हुए दूसरी पार्टियों के नेताओं पर भी उंगली उठाई जाती है.

एक बार फिर कांग्रेस के एक नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. छत्तीसगढ़ के धरमजयगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक लालजीत राठिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. लालजीत राठिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, पीएम मोदी को फांसी पर लटका देना चाहिए.

कांग्रेस विधायक और रायगढ़ सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार लालजीत राठिया ने विवादित बयान देते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फांसी पर लटका देना चाहिए. इस बयान के पीछे उन्होंने तर्क देते हुए कहा, कि खुद पीएम ने कहा था कि सौ दिन में काला धन नहीं आया तो मुझे फांसी पर लटका देना. ऐसा ना होने पर उन्हें अब फांसी पर लटका देना चाहिए.

वहीं लालजीत राठिया के इस बायन के बाद विवाद शुरू हो गया है. भाजपा ने भी लालजीत के बयान का पलटवार किया है. बीजेपी ने ट्वीट कर कहा, इन्हें वोट इसलिए चाहिए कि नरेन्द्र मोदी को फांसी पर लटका सकें. ताकि साध्वी को 24 दिन तक भूखा रख सकें. उमा भारती को जल समाधि दे सकें. अहंकार देखिए कांग्रेसियों का.

दरअसल कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी लंबे समय से जारी है. दोनों ही पार्टियां अपने प्रचार करने के साथ-साथ जनता के बीच जाकर दूसरी पार्टियों के लिए दुषप्रचार कर रही हैं. ऐसे में कई नेता अपनी सीमाएं लांघ कर विपक्ष पार्टी के नेताओं के खिलाफ विवादित टिप्पणियां भी कर रहे हैं.

Rohit Shekhar Death Case: एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का मामला उलझा, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया हत्‍या का केस

Poorva Express derails In Kanpur: हावड़ा से दिल्ली आ रही पूर्वा एक्सप्रेस कानपुर के पास पटरी से उतरी, हादसे में 25 लोग घायल, कई ट्रेनें रद्द

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App