नई दिल्ली. Priyanka Priyanka Gandhi Vadra Twitter Handle: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लंबे इंतजार के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आ गई है. भारतीय राजनीति में इंट्री लेने के बाद प्रियंका गांधी के ट्विटर पर आने की बात की जा रही थी. लेकिन सोमवार को लखनऊ में होने वाले रोड शो से पहले प्रियंका गांधी ट्विटर आ गई है. प्रियंका गांधी वाड्रा नाम से उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट का निर्माण किया है. ट्विटर पर आने के बाद प्रियंका गांधी को कार्यकताओं से संवाद स्थापित करने में सहुलियत होगी. बता दें कि ट्विटर अकाउंट बनाने के साथ ही कुछ ही घंटों में प्रियंका के फॉलोअर्स की संख्या 13 हजार को पार कर चुकी है.

प्रियंका गांधी को ट्विटर पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या बड़ी तेजी से बढ़ रही है. हालांकि प्रियंका ने अब तक एक भी ट्वीट नहीं किया है. प्रियंका ट्विटर पर अभी सात अकाउंट को फॉलों कर रही है. जिसमें एक तो कांग्रेस का आधिकारिक अकाउंट है. जिसके बाद छह व्यक्तियों का अकाउंट है. जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राजस्थान में कांग्रेस के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, दिग्गज कांग्रेसी नेता अहमद पटेल, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी  ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं.  

updating story… 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App