नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के इतर बुधवार से छत्तीसगढ़ में अटल विकास यात्रा की शुरूआत की गई लेकिन इस विकास यात्रा के पोस्टर से अटल जी ही गायब दिखे. बीजेपी ने अटल विकास यात्रा के लिए जो पोस्टर जारी किया उसमें पीएम मोदी के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, सीएम रमन सिंह और छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष धर्मलाल कौशिक की तस्वीर तो दिखी मगर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर नदारद रही.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अखबारों में दिए गए विज्ञापन की तस्वीर शेयर करते हुए बीजेपी पर तंज कसा है. कांग्रेस ने तस्वीरों के साथ ट्वीट कर लिखा कि ‘अटल जी के नाम पर शुरू की जा रही विकास यात्रा के विज्ञापनों से अटल जी की ही तस्वीर गायब है.राजधर्म नहीं तो कम से कम लाजधर्म का पालन तो कर लेते. शोक सभा में हंसी-ठिठोली करके अपमान से मन नहीं भरा कि अब अटल यात्रा से अपमान कर रहे हैं’

अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश विसर्जन कार्यक्रम में हंसने पर अमित शाह से पड़ी मंत्री को डांट

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार के दो मंत्री मंच पर हंसी-ठिठोली करते हुए नजर आए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंत्री अजय चंद्राकर को मंच पर हंसने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जमकर फटकार भी लगाई थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को डोंगरगढ़ में सभा में लंच के दौरान जैसी ही अमित शाह के सामने अजय चंद्राकर आए वैसे ही उन्होंने सीएम रमन सिंह और प्रदेश के बाकी नेताओं के समाने चंद्राकर को डांटते हुए कहा कि क्या आप आधे घंटे भी अपनी हंसी रोककर नहीं रख सकते हैं? आपके हंसने की वजह से पार्टी की किरकिरी हुई है.

साल के अंत में छत्तीसगढ़ समेत चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने मंगलवार को राज्य में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर अटल विकास यात्रा की शुरूआत की. खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस विकास यात्रा की शुरुआत की है.

16 सितंबर को अटल बिहारी वाजपेयी की मासिक पुण्यतिथि मनाएगी बीजेपी, काव्यांजलि देकर करेगी याद

अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर आजम खान का तंज- इतना सम्मान मिले तो आज ही मरना पसंद करूंगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App