Congress Attack PM Narendra Modi Leh Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लेह दौरे पर देश में राजनीति शुरू हो चुकी है. कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लेह दौरे तंज कसा है. दरअसल मनीष तिवारी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि इंदिरा जी लेह गई थी तो पाक दो हिस्सों में बंटा था. अब देखते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्या करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस लेह दौर के चीन-पाकिस्तान के साथ ही दुनिया के लिए भी बड़े संदेश तौर पर देखा जा रहा है.

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में इंदिरा गांधी लेह में सेना के जवानों को संबोधित करती दिख रही हैं. तस्वीर के साथ मनीष तिवारी ने लिखा कि जब इंदिरा जी लेह गई थीं तो पाकिस्तान को दो भागों में बांट दिया गया था. देखते हैं वह (मोदी) क्या करेंगे. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की यह तस्वीर 1971 के युद्ध से पहले की है, जिसमें उन्होंने लेह में सैनिकों को संबोधित किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अचानक लेह का दौरा कर सभी को चौंका दिया है. पीएम मोदी सीडएस जनरल बिपिन रावत के साथ शुक्रवार सुबह साढ़े 9 बजे पहुंचे. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री इस समय निमू में एक फॉरवर्ड पोस्ट पर हैं और थलसेना, वायुसेना एंव आईटीबीपी के कर्मियों से बात कर रहे हैं. सिंधु नदी के तट पर 11000 फीट की ऊंचाई पर स्थित निमू सबसे दुर्गम स्थानों में से एक हैं. यह जंस्कार पर्वत श्रंखला से घिरा हुआ है.

PM Narendra Modi in Ladakh: भारत-चीन तनाव के बीच लेह पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, CDS बिपिन रावत भी मौजूद

PM Narendra Modi Telefone Conversation With Vladimir Putin: पीएम नरेंद्र मोदी ने व्लादिमीर पुतिन से की फोन पर बात, 2036 तक राष्ट्रपति बनने की बधाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर