Congress Allegation On Maharashtra BJP: महाराष्ट्र में बीजेपी और कांग्रेस के बीच राजनीतिक तनाव बढ़ता जा रहा है. कांग्रेस की एक मंत्री द्वारा बीजेपी के नेताओं को गोबर का कीड़ा बताए जाने के बाद अब कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने महाराष्ट्र बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. सचिन सांवत ने कहा कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को गिराने के लिए महाराष्ट्र बीजेपी ने 500 करोड़ रुपए की रकम भेजी थी. इस संबंध में सचिन सांवत ने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख को शिकायत की है.

कांग्रेस नेता द्वारा बीजेपी पर लगाया आरोप काफी गंभीर है. इससे पहले बी बीजेपी पर दूसरे राज्यों में विपक्ष दलों की सरकार गिराने का आरोप लगता रहा है. कर्नाटक, मध्य प्रदेश में सरकार गिराने का आऱोप बीजेपी पर कांग्रेस लगाती रही है. कर्नाटक में सरकार गिराने के लिए बागी कांग्रेस विधायकों को मुंबई के अलग-अलग होटलों में ठहराया गया था. उस वक्त राज्य में भाजपा और शिवसेना की सरकार की थी.

बता दें कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस की महिला नेता और कैबिनेट मंत्री यशोमती ठाकुर ने भाजपा के नेताओं को गोबर का कीड़ा कहा था. इस पर बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं पर बदजुबानी का आरोप लगाते हुए था कि राज्य की महा विकाष अघाड़ी सरकार में कोई आम सहमति नहीं है. तीन दलों के नेता आपस में लड़ते रहते हैं. इन लोगों को जनता से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि कांग्रेस के गहलोत सरकार गिराने के लिए पैसे भेजे के आरोप पर बीजेपी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

PM Modi Speech at UN: संयुक्त राष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण आज, यहां पर देख सकेंगे पूरा कार्यक्रम लाइव

Rajasthan Audio Tape Case: ऑडियो टेप पर दो FIR दर्ज, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से राजस्थान SOG करेगी पूछताछ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर