देहरादून, उत्तराखंड के अपने तीन दिवसीय यात्रा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी मां सावित्री से मिलने के लिए पैदल चलकर अपने पैतृक गाँव पंचूर पहुंचे. मां से मिलने से पहले सीएम योगी ने भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. उसके बाद उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की, यह पल सीएम योगी के लिए बहुत ही भावुक था. बता दें कि इससे पहले सीएम ने यमकेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया और वहां अपने गुरु महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण भी दिया.

सालों बाद परिवार से मिले योगी

फिलहाल सीएम योगी ने अपने परिवार से मुलाक़ात कर ली है. मां के साथ ही उन्होंने घर के सभी बड़ों का आर्शीवाद लिया. सीएम योगी के स्वागत के लिए पूरे गांव में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है, गांव में पहाड़ी परिधान में पहाड़ी गीत के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया गया. सीएम योगी के लिए उनके घर पर तरह-तरह के पकवान बनाए गए. उनकी बड़ी बहन ने सोमवार को बताया था कि योगी आदित्यनाथ पहाड़ी चटनी पसंद है उसे भी बनाया जाएगा. बता दें कि करीब एक साल पहले सीएम योगी के पिता की मृत्यु हो गई थी, पिता की मौत के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ अपने घर पहुंचे हैं.

उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार सीएम बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह पहला उत्तराखंड दौरा है, इस दौरान उनके साथ मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे. इतना ही नहीं इस दौरान सीएम धामी के अलावा कई मंत्री भी सीएम योगी के साथ कार्यक्रम में मौजूद रहे.

जोधपुर हिंसा: झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, 3 पुलिसकर्मी घायल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर