CM Shivraj Singh Chauhan Tested Corona Positive: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी है. मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोरोना के लक्षण आ रहे थे. टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करा लें. वहीं मेरे निकट संपर्क में आने वाले लोग क्वारनटीन में चले जाएं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि मैं कोविड-19 की सभी गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारनटीन करूंगा. मेरी राज्य की जनता से अपील है कि सावधानी रखें. जरा सी असावधानी कोरोना को मिमंत्रण देती है. मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे.

सीएम ने कहा कि कोविड-19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा. शिवराज सिंह ने कहा कि मेरी गैरमौजूदगी में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एंव प्रशासन मंत्री, भूपेंद्र सिंह स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री, विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ पीआर चौधरी करेंगे.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी शिवराज सिंह चौहान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. कमलनाथ ने एक ट्वीट में लिखा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने क जानकारी मिली. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मालूम हो कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी देखी जा रहा है. खासकर राजधानी भोपाल में स्थिति चिंताजनक है.

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान की जंग पहुंच सकती है दिल्ली, राष्ट्रपति के सामने गुहार लगाएंगे CM अशोक गहलोत

Ram Mandir Bhoomipoojan: अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन का रास्ता साफ, हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका