Cm-charanjit-singh-channi

पंजाब.  Cm-charanjit-singh-channi पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भाई को कांग्रेस से टिकट नहीं मिला है. सीएम चन्नी अपने भाई डॉक्टर मनोहर सिंह को विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें पार्टी से टिकट नहीं मिला. चन्नी के भाई मनोहर सिंह ने चुनाव लड़ने के लिए VRS भी ले लिया था, लेकिन इसका उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ. प्रदेश में कांग्रेस की चुनाव के लिए पहली लिस्ट सामने आने के बाद पंजाब के मनसा, मोगा, मलोट और बस्सी पठाना सहित कई विधानसभा क्षेत्रों के नेताओं में टिकट ना दिए जाने लो लेकर आक्रोश, असंतोष है.

निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव चन्नी के भाई

खबरो के मुताबिक पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सीएम के भाई को टिकट नहीं दिए जाने के पक्ष में थे. सिद्धू चाहते थे कि पार्टी के मौजूदा विधायक गुरप्रीत सिंह जीपी को पार्टी से टिकट दिया जाए और वे उन्हीं के समर्थन में खड़े है. डॉक्टर मनोहर सिंह को पार्टी की ओर से टिकट ना मिलने की वजह से अब उन्होंने विधानसभा चुनाव को निर्दलीय लड़ने का फैसला किया है.

बता दें शनिवार को कांग्रेसने पंजाब चुनाव के लिए 86 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी, जिसके तहत सीएम चन्नी चमकौर साहिब से चुनाव मैदान में होंगे जबकि अमृतसर पूर्व से नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव लड़ेंगे। वहीँ कांग्रेस में हालही में शामिल हुई मालविका सूद मोड़ा से पार्टी की प्रत्याशी होंगी।

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

 

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर