Wednesday, February 1, 2023
spot_img

‘…तो अगला चुनाव ओम बिरला जी आपके खिलाफ लड़ूंगा’- क्यों बोले गहलोत?

कोटा : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने कोटा में शानदार बदलाव किए हैं. हालांकि, इस दौरान उन्होंने ज़िक्र किया कि अन्य जगह की अपेक्षा में यहां कम पर्यटक आते हैं. रिवर फ्रंट तो बन रहा है लेकिन एयरपोर्ट की कमी है.

एयरपोर्ट को लेकर साधा निशाना?

इसके लिए उन्होंने कोटा सांसद और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पर दबाव बनाए रखने की बात भी खाई. उनके शब्दों में, ‘मैंने भी बिरला से कह दिया कि एयरपोर्ट नहीं बना अगले साल का चुनाव आपके खिलाफ लडूंगा.’ हाल ही में मुख्यमंत्री गहलोत ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. वह राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ रात्रि विश्राम स्थल का निरीक्षण करने कोटा पहुंचे थे. जहां उन्होंने ओम बिरला पर कोटा में एयरपोर्ट ना होने पर निशाना साधा. उनके शब्दों में- ”मैंने ओम बिरला से कहा कि वह यहां के एमपी (सांसद) हैं साथ ही लोकसभा स्पीकर हैं. जमीन आपने मांगी, हमने दी. अब मामला आपके हिस्से में है यदि अभी एयरपोर्ट नहीं बना तो कभी नहीं बनेगा. आप केंद्र सरकार से बजट में प्रावधान करवाओ.”

 

सीएम गहलोत आगे बोले, ”हमारी सरकार के मंत्री शांति कुमार धारीवाल दिल्ली में मीटिंग करके आए तो उनको पता चला कि बजट का प्रोविजन एयरपोर्ट के लिए नहीं दिया है. यहीं नहीं मैंने मजाक में उनसे यह भी कह दिया है कि अगर एयरपोर्ट नहीं बनाया तो अगला चुनाव आपके सामने लड़ूंगा.”

भारत जोड़ों यात्रा के लिए पहुंचे गहलोत

बता दें मुख्यमंत्री गहलोत ने चंबल रिवर फ्रंट के कार्य की प्रगति का जायजा भी लिया. उनका कहना है कि जल्दी ही रिवर फ्रंट का कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा. इसे जनता के लिए समर्पित किया जाएगा. इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल, परसादी लाल मीणा, रामलाल जाट, विधायक रफीक खान भी कोटा में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के रात्रि विश्राम स्थल का निरीक्षण किया.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news