CM Ashok Gehlot Address Congress MLA: राजस्थान में जारी सियासी उठापठक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस विधायकों को संबोधित किया है. सीएम अशोक गहलोत ने विधायकों के साथ अपनी बैठक में कहा कि अगर धरना देने के लिए प्रधानमंत्री निवास जाना पड़े तो दिल्ली भी जाएंगे. बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी सरकार बचाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं.

विधायक दल की बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आप लोग तैयार रहिए. अगर राजभवन के सामने 21 दिन तक बैठना पड़े तो यहां रहेंगे. राष्ट्रपति भवन जाना पड़े तो राष्ट्रपति के पास जाएंगे या फिर प्रधानमंत्री निवास के बाहर दिल्ली में धरना देने जाना पड़े तो प्रधानमंत्री निवास दिल्ली भी जाएंगे. बता दें कि सीएम अशोक गहलोत कांग्रेस विधायकों के साथ विधानसभा सत्र बुलाने की मांग को लेकर राजभवन पर धरना दे रहे हैं. दरअसल राज्यपाल कलराज मिश्र ने अभी विधानसभा सत्र बुलाने से मना कर दिया है.

बैठक के दौरान परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावस ने कहा है कि जब तक राज्यपाल कोई फैसला नहीं कर लेते हैं तब तक कांग्रेस ने हमारे विधायक एक साथ होटल में ही रहेंगे. राज्यपाल बीजेपी के साथ हैं और बीजेपी चाह रही हैं कि हमारे विधायक होटल से निकले ताकि वह उनको तोड़ सके लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है. मंत्री ने कहा कि हमें कोर्ट या राज्यपाल से कहीं अभी न्याय नहीं मिल रहा है. यह बड़ा संकट है लेकिन चाहे जितना समय लगे जीत हमारी होगी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्यपाल कलराज मिश्र के साथ मुलाकात करेंगे. सीएम अकेले राज्यपाल से मिलेंगे. साथ ही विधानसभा सत्र बुलाने को लेकर राज्यपाल को सीएम गहलोत प्रस्ताव सौपेंगे. विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने को लेकर राजस्थान में गहलोत गुट के विधायकों ने शुक्रवार को राजभवन में धरना दिया था. इस दौरान राज्यपाल कलराज मिश्र ने विधायकों से बात भी की.

Digvijaya Singh Target CM Shivraj Singh Chauhan: CM शिवराज सिंह चौहान पर दिग्विजय सिंह का तंज- सोशल डिस्टेसिंग का रखना था ख्याल, आप पर कौन करेगा FIR

Piyush Goyal Target Rahul Gandhi: पीयूष गोयल ने राहुल गांधी पर साधा निशाना- देश को लूटने वाले सब्सिडी को बता सकते हैं मुनाफा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर