पंजाब: फिरोजपुर के आसल गांव में धार्मिक स्थल पर नए सेवादार की नियुक्ति को लेकर दो पक्षों में झड़प हुई व झगड़े के दौरान फायरिंग भी हुई.
इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक युवक के पेट में गोली लगी है व दूसरे के सिर पर तेजधार हथियार से वार किया गया है। दोनों घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से एक को गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज और दूसरे को चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया गया। थाना सदर पुलिस ने रविवार को चार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है।

पीड़ित अंग्रेज सिंह निवासी आसल गाँव ने पुलिस बयान दिया कि वह अपने बाकी साथियों के साथ धार्मिक स्थल पर खड़ा था। जिसके बाद वहां पर अमनदीप कौर नाम की महिला पहुंची और कहने लगी कि देखती हूं इस धार्मिक स्थल में नए सेवादार कैसे नियुक्त होता है। इसी बीच अमनदीप कौर के अन्य साथी भी वहां पर आ गए। दोनों पक्ष के सदस्य कहासुनी के बाद गाली-गलौच और हाथापाई पर उतर आये। उसी समय आरोपी आकाशदीप सिंह पुत्र बलविंदर सिंह ने धारदार हथियार से अंग्रेज के सिर पर हमला कर दिया।

इसके बाद अंग्रेज को जान से मारने के लिए आरोपी सुक्खा ने अपनी लाइसेंस की पिस्तौल से दो फायर किए जो अंग्रेज के पास से होकर गुजर गए। तीसरा फायर आरोपी ने उसके भतीजे आकाशदीप पर किया, जो सीधा उसके पेट में जाकर लगा। आरोपी घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। दोनों घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी फरार है, जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर