भोपालः पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर बाल तस्करी को लेकर शिकंजा कसता नजर आ रहा है. बंगाल के जलपाईगुड़ी में बाल तस्करी से जुड़े बहुचर्चित मामले में पुलिस में सीआईडी ने उनसे इंदौर में पूछताछ की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंदौर के एडीजी अजय शर्मा ने एजेंसी से आज इसकी पुष्टि की है.

बता दें कि पिछले साल पश्चिम बंगाल सीआईडी ने जलपाईगुड़ी में बच्चों की तस्करी के एक गिरोह का खुलासा किया था. इस गिरोह पर आरोप लगा था कि वह गोद देने की आड़ में बच्चों को देशी-विदेशी लोगों को बेचता था. बाल तस्करी से जुड़े इस मामले में कुछ अन्य लोगों के साथ ही बीजेपी महिला मोर्चा की पश्चिम बंगाल इकाई की तत्कालीन महासचिव जूही चौधरी को भी गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद जूही को पद से बर्खास्त कर दिया गया था.

वहीं इस मामले में पूर्व अभिनेत्री रूपा गांगुली का नाम भी सामने आया था जिसके चलते उनसे भी पूछताछ की जा चुकी है. जिसके बाद अब बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पर गाज गिरती नजर आ रही है. उनके आवास इंदौर पहुंचकर पश्चिम बंगाल सीआईडी ने 10 जनवरी को इंदौर रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के ऑफिस में विजयवर्गीय से पूछताछ की.

यह भी पढ़ें- चाइल्ड ट्रैफिकिंग मामले में महाभारत की द्रौपदी से CBI ने की पूछताछ

पश्चिम बंगाल: बच्चों की तस्करी मामले में BJP नेता जूही चौधरी गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App