CM Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश.  CM Yogi Adityanath उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते तमाम राजनितिक दल जनता के करीब आने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में अब कई राजनितिक पार्टियां धार्मिक हथकंडों का भी सहारा लेते हुए नज़र आ रहे हैं. वैसे तो आमतौर पर यूपी में जब भी चुनाव होते है, तो भगवान राम को याद किया जाता है. लेकिन इसबार समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने श्री-कृष्ण को याद कर रहे है. उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि इस बार चुनाव में सपा की सरकार बनेगी।

अखिलेश यादव के बयान पर सीएम योगी ने चुटकी लेते हुए एक संबोधन में कहा कि “पावर प्रोजेक्ट के उद्घाटन पर कुछ लोगों को लखनऊ में भगवान के सपने याद रहे हैं. उनसे भगवन श्री-कृष्ण कह रहे है, जो काम आप नहीं कर पाए वो बीजेपी ने आकर प्रदेश में कर दिया है, आप अपनी नाकामयाबी पर रोते रहिए।

कृष्ण के नहीं कंस के उपासक थे

सीएम योगी ने सम्बोधन में मथुरा का जिक्र करते हुए कहा कि जिन लोगों को भगवान श्री कृष्ण के सपने आ रहे है, उन्हें अब खुद कृष्ण कोस रहे होंगे, क्योकि उन्होंने मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल आदि स्थानों के लिए कुछ भी किया, लेकिन सत्ता में रहते हुए जवाहरबाग की घटनां जरूर करवा दी. सीएम योगी ने कहा पहले की सरकार कृष्ण से चिंतित नहीं थी, लेकिन उन्होंने कृष्ण के मामा कंस की उपासना की.

यह भी पढ़ें 

Bollywood news: Bulli Bai ऐप पर भड़के जावेद अख्तर, पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

How Sunshine Will Help Fight Omicron धूप से मिलेगी ओमिक्रॉन से लड़ने में सहायता, साथ में मिलेगा विटामिन डी, फास्फोरस व कैल्शियम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर