नई दिल्ली. देश भर में छठ बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ छठ महा पर्व ( Chhath Puja at Yamuna ) मनाया जा रहा है. ऐसे में छठ के तमाम इंतजाम और तैयारियों के बीच सियासत तेज़ हो गई है. एक बार फिर आप और बीजेपी आमने सामने आ गए हैं. अब बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उन्हें पूर्वांचल के लोगों के धार्मिक अनुष्ठानों की परवाह नहीं है.

उन्होंने कहा, ‘‘केजरीवाल सरकार हमें यमुना के किनारे छठ पूजा आयोजन की अनुमति नहीं दे रही है. मैं सभी माताओं और बहनों से यहां आने और छठ मनाने की अपील कर रहा हूं और हम उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे.

प्रवेश वर्मा ने लोगों से छठ घाटों पर जुटने की अपील की

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने आईटीओ के पास यमुना घाट पर छठ पूजा समारोह के आयोजन पर जोर दिया और आज घाट पर पहुंचकर लोगों को समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. बीजेपी सांसद ने कहा कि वे छठ घाट पर श्रद्धालुओं को जुटने की अपील करते हैं और बड़े ही शांतिपूर्ण ढंग से छठ पर्व शुरू होने तक वहीँ रहेंगे. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें धार्मिक अनुष्ठानों और श्रद्धालुओं की आस्था की परवाह नहीं है.

 

यह भी पढ़ें :

Padma Awards: जानिए कौन हैं पद्म श्री से सम्मानित ट्रांसजेंडर मंजम्मा और क्यों उठ रहे इनपर सवाल

Nykaa IPO Share Listing : शेयर बाजार में नायका की शानदार लिस्टिंग, निवेशक हुए मालामाल

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर