चेन्नई, चेन्नई में इन दिनों बादल कहर बनकर बरस ( Tamil Nadu Rains ) रहे हैं, राज्य में भारी बारिश ( Chennai Rains ) से सड़कें सैलाब बन गई हैं. ये बेमौसम बरसात राज्य में कहर ढा रही है, भारी बारिश के चलते तमिलनाडु में 12 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, राहत और बचाव कार्य के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के टीमों की तैनाती की गई है. राज्य में भारी बारिश के चलते 2 दिन से बिजली नहीं है, बारिश से हालत इतने बिगड़ रहे हैं कि अस्पतालों में भी जलभराव देखने को मिल रहा है.

सीएम स्टालिन के ऑफिस के बाहर भी सैलाब

चेन्नई में इन दिनों इस तरह भारी बारिश हो रही है कि सड़कें सैलाब में तब्दील हो चुकी हैं, इसी क्रम में तमिलनाडु में भी भारी बारिश से हालत खराब है. भारी बारिश के चलते राज्य में 2 दिन से बिजली नहीं है, साथ ही लोगों को खाने की दिक्क्तों का भी सामना करना पड़ रहा है. मुख्यमंत्री स्टालिन के दफ्तर के बाहर भी जलभराव देखने को मिल रहा है. इस बीच सीएम स्टालिन लगातार राहत और बचाव के काम का जायजा ले रहे हैं. इस आफत वाली बारिश ने अब तक 14 लोगों की जान ले ली है.

मौसम विभाग का अलर्ट

तमिलनाडु में वर्तमान मौसम की स्थिति पर आईएमडी के डीडीजीएम डॉ. एस. बालचंद्रन ने कई इलाकों में भारी बारिश की आशंका जताई है. कई इलाकों में मौसम विभाग ने अलर्ट भी जारी किया है.

मौसम विभाग का कहना है कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना कम दबाव का क्षेत्र जल्द ही डिप्रेशन में बदल सकता है, जिसके चलते तमिलनाडु और उसके आस-पास के इलाकों में जमकर बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने पुडुचेरी में अगले 24 घंटे के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

यह भी पढ़ें :

Salman Khurshid Book Controvercy : कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी नई किताब में हिंदुत्व की तुलना ISIS और बोको हराम से की

Benefits Of Eating Black Guava जानिए काले अमरूद खाने के फायदे, सेहत के लिए है लाभदायक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर