Monday, December 5, 2022

Chandigarh University: छात्राओं की नहाते हुए वीडियो किसे भेजती थी लड़की? पुलिस ने किया ये बड़ा दावा

Chandigarh University:

चंडीगढ़। पंजाब के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार शाम को भारी बवाल मच गया। गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की ने छात्राओं की नहाती हुई वीडियो बनाकर उसे अपने पुरूष दोस्त के पास भेज दिया। जिसके बाद उस युवक ने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने बताई ये बात

मामला बढ़ने के बाद आज मोहाली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें एसएसपी मोहाली विवेक शील सोनी ने बताया कि हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं। अभी हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है, उसकी फोरेंसिक जांच करवाई जा रही हैं।

जांच में ये सामने आया

एसएसपी ने आगे कहा कि हमने अभी तक जो भी जांच की है उसमें ये बात स्पष्ट है कि जो वीडियो है वो उसकी खुद की है, उसके अलावा किसी और की कोई वीडियो नहीं है। इस मामले में कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो के अलावा और भी कुछ वीडियो बनाए गए हैं, ये बात पूरी तरह गलत है।

दोस्त को भेजा वीडियो!

विवेक शील सोनी ने बताया कि पुलिस की जांच में अभी तक सामने आया है कि छात्रा ने अपनी वीडियो बनाकर अपने किसी दोस्त को भेजा था। फिलहाल किसी और छात्रा के बारे में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। विश्वविद्यालय में अभी स्थिति शांतिपूर्ण है।

एमएमएस बनाने का दावा

जानकारी के मुताबिक लड़कियों के हॉस्टल की एक छात्रा काफी समय से अन्य छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बना रही थी। वो सभी वीडियो को शिमला के एक युवक को भेज रही थी। युवक उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर रहा था। हॉस्टल की छात्राओं ने जब इंटरनेट पर अपनी वीडियो देखी तो वो सब हैरान रह गई।

स्टूडेंट्स ने किया बवाल

बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स भड़क गए। बीती रात उन्होंने यूनिवर्सिटी को घेर लिया और जमकर नारेबाजी की। हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा। गुस्साएं स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news