चंडीगढ़. पंजाब के चंडीगढ़ में एक नाबालिग लड़की को सेक्सी कहने पर युवक को सत्र न्यायालय ने 2 साल की सजा सुनाने का मामला सामने आया है. अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार 4 सितंबर, 2017 को सेक्टर 11 में अपने कॉलेज से लौट रही एक 17 साल की छात्रा से आरोपी ने ‘हे सेक्सी’ कहकर छेड़छाड़ की थी. इसी मामले में स्थानीय अदालत ने आरोपी को 2 साल की सजा सुनाई है.

आरोपी डारिया गांव का रहने वाला पंकज सिंह (23) है. अदालत ने पंकज सिंह को 2 साल की सजा के साथ साथ 21 हजार का जुर्माना भी लगाया है. हालांकि आरोपी को तुरंत बाद जमानत भी दे दी गई है. बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन आरोपी पंकज ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की बाद मारपीट भी की थी. बाद में आरोपी ने लड़की के भाई के साथ भी मारपीट की थी.

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (आक्रमण या आपराधिक बल के तहत महिला को अपमानित करना), 323 ( चोट पहुंचाना) और 294 (सार्वजनिक स्थानों पर अश्लील हरकत) और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया था.

दिल्ली में तांत्रिक ने मुगलों के खजाने का लालच देकर दंपती से ठगे 17 लाख रुपए

लड़के से बात करने पर गुस्साए पिता ने 13 साल की बेटी की गला काटकर की दी हत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App