नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच बिहार या मुंबई में होगी इस बाबत सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की मौत की जांच का अधिकार सीबीआई को देने का फैसला सुनाते हुए बिहार पुलिस की एफआईआर को सही माना है साथ ही मुंबई पुलिस को भी आदेश दिया है कि वो जांच में सहयोग करें. सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच और बिहार पुलिस की एफआईआर को सही ठहराना मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए बड़ा झटका है क्योंकि महाराष्ट्र सरकार लगातार कह रही थी कि वो इस मामले की जांच सीबीआई से नहीं होने देगी. महाराष्ट्र सरकार के पास इस फैसले को चुनौती देने का विकल्प अभी बाकी है.

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से कराने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने कहा- हमारा परिवार और देश के करोड़ों लोगों के लिए ये फैसला आया है, हम सभी का आभार करते हैं. अब हमें तसल्ली है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलेगा. सुशांत सिंह राजपूत का केस लड़ रहे वकील ने भी कहा कि ये सुशांत के परिवार के लिए ये बड़ी जीत है. कोर्ट ने भी माना कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में कोई जांच नहीं की थी. ये एतिहासिक फैसला है. अब सीबीआई अपनी जांच शुरू करेगी और सुशांत के परिवार को उनकी मौत का सच पता चल सकेगा. उन्होंने कहा कि रिया ने कल जो बयान जारी किया था वो केवल सिंपेथी पाने के लिए किया था.

सुशांत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला सुनाता है इसपर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के लिए पोस्ट किया है. वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट कर लिखा कि उन्हें सुशांत के लिए न्याय का इंतजार है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सीबीआई की SIT टीम सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मुंबई रवाना होगी. दूसरी तरफ खबर है कि ईडी रिया चक्रवर्ती से दोबारा पूछताछ कर सकती है क्योंकि उनके बयानों में अस्थिरता पाई गई है. ईडी अभी तक रिया से दो बार पूछताछ कर चुकी है जबकि उनके भाई शौविक से तीन बार, श्रुति मोदी से 2 बार और सिद्धार्थ पिठानी से 2 बार पूछताछ कर चुकी है.

Sushant Singh Rajput Case: अंकिता लोखंडे ने दिखाए प्रॉपर्टी के पेपर और बैंक स्टेटमेंट, सुशांत के फ्लैट में रहने की आई थी खबर

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत के 4.5 करोड़ के फ्लैट में रह रही हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत के अकाउंट से अबतक कटती है ईएमआई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर