July 18, 2024
  • होम
  • सीएम अरविंद केजरीवाल को अब सीबीआई ने तिहाड़ जेल से किया गिरफ्तार

सीएम अरविंद केजरीवाल को अब सीबीआई ने तिहाड़ जेल से किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अब सीबीआई ने तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया है. दिल्ली शराब घोटाले में पहले ईडी ने गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह तिहाड़ जेल में हैं.

जमानत पर छूटने के लिए वह निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक एड़ी चोटी का जोर लगाये हुए थे, इसी बीच सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. अब जांच एजेंसी उनका रिमांड मांगेगी. सीबीआई उन्हें जेल से लाकर कोर्ट में पेश करेगी.

आप सांसद संजय सिंह का बड़ा आरोप

वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि सरकार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ी साजिश रच रही है. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सीबीआई ने झूठा मुकदमा गढ़ा है. आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की पूरी संभावना है. इससे पहले केंद्र की बीजेपी सरकार ने सीबीआई के साथ मिलकर केजरीवाल जी के खिलाफ झूठा मुकदमा तैयार करके उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश रची है. आप सांसद ने कहा कि पूरा देश बीजेपी और केंद्र सरकार का अत्याचार और अन्याय देख रहा है. पूरा देश अरविंद केजरीवाल के साथ बीजेपी की ज्यादती के खिलाफ खड़ा है और एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ आवाज उठाएगा.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन