लखनऊ. समाजवादी नेता आजम खान ने उत्तर प्रदेश के रामपुर संसदीय क्षेत्र में चुनावी रैली की. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसी के चलते आजम खान पर केस दर्ज हो गया है. दरअसल आजम खान ने कहा था कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे लेकिन मैं 17 दिनों में पहचान गया हूं कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है.

हालांकि आजम खान ने इसमें कोई नाम नहीं लिया है लेकिन आजम खान के बयान पर विवाद छिड़ गया है क्योंकि उनका इशारा भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर था. इस पर भाजपा नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक ट्वीट करके समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह से अपील की है. उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा, मुलायम भाई- आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं. आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये. इस ट्वीट में उन्होंने अखिलेश यादव, जया भादुड़ी और डिंपल यादव का भी नाम लिखा है. इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है.

आजम खान की टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि उन्हें शोकॉज किया जाएगा. साथ ही चुनाव आयोग से आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगवाने की गुजारिश भी की जाएगी.

वहीं विवाद के बाद अपने बयान पर आजम खान ने सफाई देते हुए कहा, मैं रामपुर से नौ बार विधायक रहा. मुझे पता है क्या कहना है. मेरी बात को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं. अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी नाम लिया और उसपर टिप्पणी की तो मैं चुनाव से हाथ पीछे कर लूंगा.

Azam Khan on Jaya Prada: सपा नेता आजम खान ने बीजेपी की जया प्रदा को कह दी ये गंदी बात, मचा बवाल

Election Commission Brand Ambassador Rahul Dravid Cannot Vote: निर्वाचन आयोग के ब्रांड अम्बेसडर राहुल द्रविड़ ने खुद का ही नहीं करवाया है वोटर रजिस्ट्रेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App