CM Shivraj Singh Chouhan

भोपाल: CM Shivraj Singh Chouhan तमिलनाडु के कुन्नूर में हुई हेलिकॉप्टर हादसा में बुरी तरह घायल हुए भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का बुधवार को निधन हो गया. बुरी तरह जख्मी होने के बाद भी ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह 8 दिन तक मौत से जंग लड़ते रहे. अंत में बहुत प्रयास करने के बाद भी डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए और अंत में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की जान चली गई. ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने उनके परिवार को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता करने का ऐलान किया है.

मीडिया से बातचीत में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को श्रद्धांजलि देता हूं. उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय और सैन्य सम्मान के साथ किया जाएगा. मुख्यमंत्री शिवराज ने आगे कहा कि वरुण के पिता भी बहुत बहादुर हैं. पूरा परिवार देश के लिए समर्पित है. हम इस दुख के समय में उनके साथ खड़े हैं. साथ ही कैप्टन वरुण सिंह के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद के साथ-साथ शासकीय नौकरी देने का ऐलान किया

कल होगा ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार

ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के पार्थिव शरीर को आज भोपाल लाया गया. राज्य मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल एयरपोर्ट पर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पीत की साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ें :- 

Kareena Kapoor: करीना कपूर का स्टाफ पाया गया कोविड पॉज़िटिव, करण जोहर की पार्टी में शामिल हुई थी अभिनेत्री

Jacqueline Fernandez का साउथ स्टार पवन कल्याण की फिल्म से कटा पत्ता, मनी लॉन्ड्रिंग केस है वजह!

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर