Cannibal Man kills his mother : स्पेन में एक शख्स ने दिलदहला देने वाले घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है। 28 साल के लड़के ने अपनी मां की हत्या करने के बाद उसे हजार टुकड़ों में काटा और करीब हफ्ते भर तक उसे खाता रहा।

ये खौफनाक वारदात है स्पेन के वेंटस की, यहां 28 साल के अल्बर्टो सांचेज गोमेज अपनी मां के साथ रहता था। एक रोज़ किसी बात को लेकर उसका अपनी 68 साल की मां के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद अलबर्टो ने गुस्से में आकर अपनी मां की हत्या कर दी और फिर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर डाले।

अलबर्ट ने लकड़ी काटे जाने वाली आरी का इस्तेमाल करके अपनी मां के शरीर के हजारों टुकड़े कर डाले. इन टुकड़ों को उसने प्लास्टिक के जार में भरकर फ्रिज में रख दिया। वो इन्हें एक हफ्ते से कभी पकाकर तो कभी कच्चा खाता था। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक पड़ोसियों और उसकी मां के एक दोस्त ने जब उन्हें नहीं देखा तो गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई।

पुलिस के उड़े होश

वारदात की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी के फ्रिज से बॉडी के टुकड़े बरामद किए। आरोपी ने बॉडी के कुछ टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में भरकर डस्टबिन में भी फेंका था।

पुलिस ने 28 साल के आरोपी युवक को फरवरी, 2019 में अरेस्ट किया। जिसके बाद अप्रैल, 2021 तक कोर्ट में उसका ट्रायल चला। फिर कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देते हुए 15 साल की सजा सुनाई. इसके अलावा उसके ऊपर 73 हजार डॉलर यानी करीब 53 लाख 80 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

SC CBSE Results 2021: 10वीं-11वीं के प्रदर्शन पर तय होंगे 12वीं के नतीजे, 31 जुलाई को होंगे रिजल्ट घोषित

Rape Allegation Against Prince Raj: चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ीं, महिला ने लगाया नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने का आरोप