बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लखनऊ, संभार, दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बैंगलुरु समेत कई राज्यों व शहरों में विरोध प्रदर्शन जारी है. सीएए के विरोध में तमाम बॉलीवुड सितारे भी आ गए हैं. फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने तो देश में फैली इस स्थिति की तुलना इमर्जेंसी से की. उन्होंने इसे आपातकाल 2019 बताया और सिलसिलेवार ट्विट कर विरोध प्रकट किया.

ट्विटर हैंडल पर अनुराग कश्यप लिखते हैं कि किसी को इतना मत डराओ कि डर खत्म हो जाए, इमर्जेंसी 2019. इसके बाद उन्होंने देशभर में हो रहे प्रदर्शन से जुड़ी फोटो वीडियो व खबरों को शेयर किया. उन्होंने शबाना आजमी के ट्विट को भी रिट्वीट किया जिसमें वह कैफ आजमी की लाइनों को दोहराती हैं कि आज की रात बहुत गर्म हवा चलती है, आज की रात न फुटपाथ पे नींद आएगी. सब उठो मैं भी उठीं तुम भी उठो, कोई खिड़की इसे दीवार में खुल जाएगी.

इसके अलावा अनुराग कश्यप ने एक अन्य ट्विट भी किया जिसमें उन्होंने मौजूदा सरकार पर एक बार फिर हमला बोला, वह मनीष हरिप्रसाद की बात को रखते हैं और कहते हैं कि कश्मीर को भारत बनाने चले थे, भारत को कश्मीर बना दिया. इमर्जेंसी 2019.

अंत में उन्होंने एक स्क्रीनशॉर्ट को शेयर किया और बताया कि किसी ने मेल और ट्विटर को हैक करने की कोशिश की है. बता दें मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में फरहान अख्तर ने सभी को एकत्र होने का अह्नवान किया था. उन्होंने भी इस एक्ट का विरोध दर्ज करवाया था.

बता दें बॉलीवुड के तमाम सितारे नागरिकता कानून का विरोध कर चुके हैं. राधिका आप्टे, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, दिया मिर्जा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, साउथ एक्टर सिद्धार्थ, प्रकाश राज, जावेद अख्तर समेत कई सितारों ने इस कानून का विरोध किया है.

Nidhi Jha Sexy Video Photos: निधि झा के सेक्सी वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना, हॉट अंदाज से किया अट्रैक्ट

Poonam Dubey Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे की सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बोल्डनेस अंदाज ने मचाया कोहराम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर