नई दिल्ली. 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. कठुआ गैंगरेप मामले में एक ऑडियो स्टिंग सामने आया है. जिसमें इस ऑडियो स्टिंग में दो लोगों के बीच की बातचीत है. जिसमें कठुआ गैंगरेप को लेकर 70 लाख रुपय की बात है. ये पैसे कठुआ गैंगरेप कैंपेन के दौरान पीड़ित के परिवार को मदद देने के नाम पर इकट्ठा किए गए. लेकिन आरोप है कि पैसे पीडित के परिवार तक कभी पहुंचे ही नहीं. न्याय की लड़ाई लड़नेवाले ही एक शख्स ने पैसे रख लिए. जो बच्ची के परिवार का रहनुमा था, आरोप है कि पैसे उसी की जेब में चले गए. इस ऑडियो स्टिंग में पैसे रखने वाले का नाम भी सामने आया है और आरोप लगानेवाले का भी.

ये ऑडियो वक्कार एच भट्टी और नजाकत खटाना नाम के दो व्यक्तियों के बीच का है. नजाकत खटाना एक स्थानीय एनजीओ का वाइस चेयरमैन हैं. खटाना ने आरोप लगाया है कि बच्ची के परिवार को सहायता के नाम पर वसूले गए 72 लाख परिवार तक नहीं पहुंचे हैं. खटाना का आरोप है कि ये पैसे एनजीओ के चेयरमैन तालब चौधरी ने रख लिए. वहीं अस ऑडियो स्टिंग में शामिल वक्कार भट्टी ने खुद इंडिया न्यूज को बताया कि हां इस तरह की घटना सामने आई है.

बता दें कि पिछले दिनों कठुआ में एक 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया था. इस मामले में अभी तक 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. कठुआ गैंगरेप को लेकर देशभर में सामाजिक संस्थाओं और लोगों ने प्रदर्शन किया था.

कठुआ गैंगरेप-हत्या केसः आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोली- अगर दीपक निर्दोष है तो मैं हमेशा इंतजार करूंगी

कठुआ गैंगरेप के खिलाफ आवाज उठाने पर करीना कपूर खान हुईं ट्रोल, स्वरा भास्कर ने किया बचाव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App