कटरा, जम्मू-कश्मीर के कटरा में एक दर्दनाक बस हादसे में चार श्रद्धालुओं की दर्दनाक हो गई. यह भीषण हादसा कदममल कटरा में शनि मंदिर के पास चलती बस में हुआ. आग लगने से 4 यात्री मौके पर ही जिंदा जल गए, जबकि 22 यात्री इस हादसे में घायल हो गए. बस कटरा से जम्मू की ओर जा रही थी. पुलिस के मुताबिक, बस के इंजन में अचानक आग लग गई जो बहुत जल्द फैल गई और सभी यात्रियों को बचने का समय भी नहीं मिला. फिलहाल, सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, इन घायलों में से कुछ ही हालत नाज़ुक बताई जा रही है.

चलती बस में लगी भयंकर आग

एडीजीपी जम्मू ने ट्वीट कर हादसे की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कटरा से जम्मू के रास्ते में बस नंबर JK14/1831 में कटरा से लगभग 1 किमी की दूरी पर अचानक आग लग गई. फिलहाल आग लगने के संभावित कारणों का पता लगाया जा रहा है. एफएसएल की टीम मौके पर तैनात है, और घायलों को इलाज के लिए कटरा ले जाया गया है. वहीं, घायलों में से कई को विशेष उपचार के लिए रेफर किया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग बस में इतनी तेजी से फैली कि यात्रियों को बचने का मौका तक नहीं मिला. किसी तरह सभी यात्री बस से बाहर निकाले गए. इसके बावजूद भी चार यात्रियों की हादसे में मौत हो गई, लोगों ने बताया कि जब तक मौके पर राहत बचाव दल पहुंचता तब तक बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी.

 

कांग्रेस चिंतन शिविर: 5 साल काम करने पर मिलेगा टिकट, एकमत से पास हुआ प्रस्ताव

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर