नई दिल्ली. बुराड़ी सामुहिक सुसाइड मामले में आए दिन नए खुलासे आ रहे हैं. बुराड़ी में 11 मौत मामले में अब एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है. घर से पुलिस को प्रियंका की निजी डायरी मिली है. वहीं पुलिस को दो सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घर से मिली रजिस्टर से सामने आया है कि ललित भाटिया के अंदर स्वर्गीय पिता की आत्मा आती थी, जो उनके राजस्थान वाले भाई दिनेश और दूसरी बेटी सुजाता को घर के बारे में कुछ बताने से मना करते थे.

घर से मिले नोट्स, रजिस्टर व डायरी में लिखा हुआ पाया गया है कि ललित के अंदर आने वाली पिता की आत्मा दिनेश और सुजाता को घर से जुड़े किसी भी विषय के बारे में बताने से मना करते थे. वहीं ललित ने अन्य परिवार वालों को सुजाता और दिनेश को पूजा-क्रिया के बारे में भी बताने से मना किया था क्योंकि वह मांसाहारी है व कलयुगी है. इसीलिए इन दोनों को किसी भी अनुष्ठान के बारे में बताने से मना किया गया था.

घर से मिले रजिस्टर में लिखा हुआ था कि ललित में कथित तौर पर आने वाली पिता की आत्मा ने सजा के बारे में भी उल्लेख किया था. बता दें जिस दिन यह घटना घटी सिर्फ सुजाता और दिनेश ही घर पर नहीं थे बाकि पूरा परिवार बुराड़ी वाले घर पर था. वहीं सुजाता और दिनेश ने पुलिस की जांच को सिरे से खारिज किया है. हाल में ही दिनेश ने कहा था कि घर में कोई भूतवूत नहीं था और न ही आत्मा का वास था. सुजाता और दिनेश का कहना है कि पुलिस जांच से बचने के लिए ये सब एंगल बता रही है. वहीं पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसमें घर की दो लड़कियां नजदीक की शॉप से दुपट्टे खरीदती नजर आ रही है.

बुराड़ी कांडः दिल्ली पुलिस ने प्रियंका के मंगेतर से पूछे 50 सवाल, बोला- भाटिया परिवार नहीं था तांत्रिक क्रियाओं में लिप्त

उत्तर प्रदेश: माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मार कर हत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App