बुराड़ी: बुराड़ी में भाटिया परिवार के 11 लोगो की मौत का रहस्य दिन पर दिन उलझता जा रहा है. बुराड़ी में 11 लोगों की मौत के मामले में हर रोज हैरतअंगेज बातें सामने आ रही हैं लेकिन पहली बार इस मामले में एक बाबा का नाम सामने आया है. दरअसल दिल्ली पुलिस को कुलदीप राणा नाम के एक शख्स ने चिठ्ठी लिख कर दावा किया है कि दिल्ली के कराला इलाके के एक तांत्रिक के सम्पर्क में भाटिया परिवार था. इस तांत्रिक का नाम चंद्र प्रकाश पाठक उर्फ दाढ़ी वाले बाबा बताया गया है.

जानकारी के अनुसार चंद्र प्रकाश पाठक उर्फ दाढ़ी वाले बाबा कराला के एक मंदिर में भक्तों से मिलता है और झाड़ फूंक के ज़रिए उनका इलाज करता है. हालांकि चंद्र प्रकाश पाठक ने भाटिया परिवार के मौत के मामले में चिठ्ठी में लिखी गई बातों से इंकार किया है. चंद्र प्रकाश का कहना है कि वो तांत्रिक नही हैं बल्कि हनुमान के भक्त हैं और पूजा पाठ करते हैं. चंद्र प्रकाश पाठक का कहना है कि लोग अपनी शारीरिक समस्याएँ लेकर उनके पास आते हैं और झाड़ फूंक से वो उनका इलाज करते हैं.

भाटिया परिवार के लोगो के बारे में पूछने पर बाबा का जवाब था कि उनके यहाँ आने वाले लोगो के नाम तक वो नहीं जानते. उनका कहना है कि लोग आते हैं और अपनी समस्या का समाधान कराकर चले जाते हैं. वो किसी को पहचानते नहीं हैं. वहीं मंदिर में मौजूद भक्तों का भी कहना था कि बाबा किसी का नाम नहीं पूछते. सिर्फ झाड़ फूंक कर के प्रसाद देते हैं यहां तक कि पैसे भी नहीं मांगते जो अपनी मर्ज़ी से पैसे देना चाहे वो दे देता है. लोगों को आराम मिला इसलिए वो इनके पास आते हैं.

फिलहाल ये जाँच का विषय है कि चंद्र्प्रकाश से भाटिया परिवार मिला था और अगर मिला था तो क्या वाक़ई में भाटिया परिवार की मौत के पीछे चंद्रप्रकाश का कोई रोल है. बता दें कि बुराड़ी सुसाइड मामले में भाटिया परिवार के 10 लोगो की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है. पुलिस का कहना है सभी 10 मौते hanging से हुई है, शरीर पर चोट के कोई निशान नही हैं, साफ है कि सभी लोगो ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है, अभी इस मामले में घर की सबसे बुजुर्ग महिला नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नही आई है, दरअसल नारायणी देवी की बॉडी कमरे में जमीन पर पड़ी मिली थी, इनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी डॉक्टर्स की राय मेल नही खा रही है, इसीलिए मंगलवार को डॉक्टर्स की टीम ने घर का मुआयना भी किया था, इसीलिए डॉक्टर्स की टीम एक बार फिर आपस मे discuss करके फाइनल रिपोर्ट देगी, जिससे नारायणी देवी की मौत की असल वजह पता चल पाये.

बुराड़ी सामुहिक सुसाइड: मांसाहारी होने पर दिनेश और सुजाता को कलयुगी बताती थी ललित के पिता की आत्मा

बुराड़ी कांडः दिल्ली पुलिस ने प्रियंका के मंगेतर से पूछे 50 सवाल, बोला- भाटिया परिवार नहीं था तांत्रिक क्रियाओं में लिप्त

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App