Bulli Bai App Case

नई दिल्ली. Bulli Bai App Case बुल्ली बाई ऐप मामले दिल्ली पुलिस ने अब मुख्य आरोपी को असम से गिरफ्तार किया है. इस मामले में यह चौथी गिरफ़्तारी है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि असम का रहने वाले शख़्स ने ही इस ऐप को बनाया  था और यहीं बुल्ली बाई नाम से ट्विटर पर एक अकॉउंट चला रहा था. दिल्ली पुलिस के स्पेशल ने बताया कि असम से पकडे गए सख्श का नाम नीरज बिश्नोई है और यह उत्तराखंड से गिरफ्तार महिला के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ा हुआ था.

सभी आरोपी है युवा

नीरज बिश्नोई असम के दिगंबर जोरहाट का रहने वाला है, इसकी उम्र 21 साल है. पुलिस इस सख्श को अब दिल्ली ला रही है और उससे इस मामलें में पूछताछ की जाएगी। बुल्ली बाई ऐप मामले में खास बात यह है कि सभी पकड़े गए आरोपी 20 से 22 साल के बीच है और सब एक दूसरे से सोशल मीडिया पर कनेक्टेड है. असम से पकड़ा गया युवक सीएससी वेल्लोर प्रौद्योगिकी संस्थान भोपाल से B TEC कर रहा है और वह सेकंड ईयर का छात्र है.

4 लोग गिरफ्तार

बता दें बुल्ली बाई ऐप मामले में अबतक 4 लोग गिरफ्तार हो गए है, जिसमें नीरज बिश्नोई (असम), श्वेता (उत्तराखंड), विशाल कुमार (बेंगलुरु) और मयंक रावत शामिल है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस मामले में लगातार जांच कर रही है और अभी कई नए खुलासे होने की आशंका है.

ये भी पढ़ें :-

India Corona Update : दोगुने रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना, एक दिन में 90,000 से अधिक नये केस

CM Yogi Adityanath Targeted SP: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का किया शिलान्यास, सपा पर बोला हमला

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर