गुजरात, mumbai- Ahmedabad High Speed Railway Corridor का काम तेजी से चल रहा है. गुजरात में यह काम पहले ही पूरा हो चुका है. रेलवे मंत्री इसी बीच दमन पहुंचे थे, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि बुलेट ट्रेन ( Bullet train ) प्रोजेक्ट काफी तेजी से अब आगे बढ़ रहा है. इसकी डिजाइनिंग का काम अब खत्म हो चुका है.

अबतक बुलेट ट्रैन के 25 पिलर हो चुके तैयार – अश्विनी वैष्णव

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया की अबतक बुलेट ट्रैन के 25 पिलर तैयार हो चुके हैं, गुजरत में चल रहा का भी ख़त्म हो चूका है. जल्द देश में बुलेट ट्रैन की शुरुआत की जाएगी। प्रोजेक्ट से जुड़े सभी लोगो को कार्य समय से पूरा करने का आदेश दिया गया है. हर महीने बुलेट ट्रैन के लिए 50 से ज्यादा पिलर बनाए जायेंगे। बता दें गुजरात में बुलेट ट्रैन का काम पूरा हो चूका है.

गुजरात में बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का काम काफी तेजी से चल रहा है. मुंबई अहमदाबाद के बीच में चलने वाली बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की शुरुआत हो चुकी है. इसके साथ ही रेल मंत्री ने महाराष्ट्र सरकार से आग्रह किया है कि वो भी बुलेट ट्रैन के कार्य में सहयोग करे ताकि इसे जल्द इसे पूरा किया जा सके.

यह भी पढ़ें :

Mumbai Drug Bust LIVE Updates: आर्यन खान की गिरफ्तारी पर इसलिए कुछ नहीं बोले आमिर खान, KRK ने किया खुलासा

Google Pixel 6, Pixel 6 Pro launched : गूगल ने अपने Pixel 6 और Pixel 6 Pro को किया लांच जानिये इसकी खासियत और इसके बेस्ट फीचर्स