नई दिल्ली. सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल ने यूजर्स को बढ़िया तोहफा दिया है। बीएसएनएल ने 100 रुपये से कम के दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। नए स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) प्लान सभी नेटवर्क पर उपलब्ध हैं। इन प्लान्स की कीमत 94 रुपये और 75 रुपये है। इसके साथ ही BSNL ने अपने पोर्टफोलियो में 447 रुपये के पैक को भी जोड़ा है। इसके साथ ही बीएसएनएल ने 699 रुपये के प्लान को भी रिवाइज किया है।

94 प्लान के फायदे

बीएसएनएल हाल ही में लॉन्च हुए 94 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को कुल 3GB डेटा दे रहा है। खास बता यह है कि ये डेटा यूजर्स बिना किसी डेली लिमिट के खर्च कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको 94 रुपये के प्लान के साथ 90 दिनों के लिए 100 वॉयस कॉलिंग मिनट मिलेंगे। एक बार सभी मिनटों का उपभोग करने के बाद, ग्राहकों को कॉलिंग के लिए प्रति मिनट 30 पैसे का भुगतान करना होगा।

75 रुपये का प्लान

75 रुपये वाले एसटीवी पैक में 60 दिनों के लिए 100 वॉयस कॉलिंग मिनट के साथ कुल 2GB डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान में भी यूजर्स को बीएसएनएल ट्यून्स का लाभ मिलेगा।

447 रुपये का प्लान

बीएसएनएल का नया 447 रुपये का एसटीवी प्लान बिना किसी डेली डेटा लिमिट के 100GB डेटा ऑफर करता है। इसके साथ ही इस प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को EROS नाउ एंटरटेनमेंट सर्विसेज फ्री दी जा रही है। इसके अलावा प्लान में प्रति दिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी दिया जाता हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है।

398 का प्लान हुआ रिवाइव

बीएसएनएल के 398 रुपये वाले एसटीवी में 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलते हैं, जिससे आपका सारा काम हो जाएगा। इसके साथ ही आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मेसेज का लाभ मिलता है। बीएसएनएल ने यह प्लान बीते जनवरी में लॉन्च किया था, जिसके बाद से यह काफी पॉपुलर हुआ और बीएसएनएल यूजर्स ने इस एसटीवी प्लान को हाथों हाथ लिया। बीएसएनएल एसटीवी 398 प्लान को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद बीएसएनएल ने इसे अब रिवाइज्ड कर दिया है।

247 और 1,999 के प्लान

अगर आप 247 रुपये वाला एसटीवी यूज कर रहे हैं तो इसे भी रिवाइज्ड कर दिया गया है और इसमें यूजर्स को 30 दिनों के लिए 50 GB डेटा का फायदा दिया जा रहा है। वहीं बीएसएनएल ने 1,999 रुपये वाला प्लान भी रिवाइज किया है, जिसमें यूजर्स को 500 GB डेटा के साथ ही Eros Now का ऐक्सेस और BSNL ट्यून्स का लाभ मिलता है।

Alia Bhatt Hollywood Entry : बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद प्रिंयका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार आलिया भट्ट

Modi Government Cabinet Expansion: नरेंद्र मोदी सरकार का कैबिनेट विस्तार, इन चेहरों को मिली कैबिनेट में जगह