नई दिल्ली. BSF Arrested Pakistani Spy: भारत पाकिस्तान सीमा पर जारी तनाव के बीच शुक्रवार को सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब के फिरोजपुर से एक पाकिस्तानी जासूस को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. बीएसएफ के हत्थे चढ़े पाकिस्तानी जासूस के पास से पाकिस्तान का सिम कार्ड और कैमरा बरामद हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार उक्त जासूस फिरोजपुर में स्थित बीएसएफ पोस्ट की तस्वीरें ले रहा था. फिलहाल बीएसएफ जासूस को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

हिरासत में लिए गए पाकिस्तानी जासूस का मोबाइल नंबर पाकिस्तान के आठ समूहों से जुड़ा हुआ बताया गया है. साथ ही उसके मोबाइल में पाकिस्तान के छह अन्य नंबर भी मिले हैं. समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी जासूस के पकड़े जाने की खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है. मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार व्यक्ति उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. फिलहाल उक्त व्यक्ति का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है. लेकिन यह जानकारी सामने आई है कि वह मुरादाबाद का रहने वाला है.

उक्त पाकिस्तानी जासूस के गिरफ्तार होने के बाद यूपी के मुरादाबाद जिले की प्रतिष्ठा एक बार फिर धुमिल हुई. उल्लेखनीय है कि पहले भी कई बार एनआईए और अन्य सुरक्षा एजेंसियां उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, सहारनपुर, अमरोहा जैसे जिलों से प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों से संबंध रखने वाले युवकों को गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि ऐसा नहीं है कि इन जिलों के सभी लोग देशविरोधी कामों में लिप्त हो. लेकिन कुछ एक लोगों के कारण पूरे जिले की साख पर प्रश्न लग जाता है. गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच आज यानी कि शुक्रवार को पाकिस्तानी कब्जे में फंसे भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को रिहा किया जाना है.

IAF Wing Commander Abhinandan Varthaman Release at Wagah Border Live Updates: पाकिस्तान में नया ड्रामा, विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की रिहाई को कोर्ट में चुनौती

Welcome Back Abhinandan: विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के पिता बोले- दुश्मनों के सामने सीना तानकर खड़े रहे बहादुर बेटे पर गर्व है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर