नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और वीडियो का कनेक्शन लगातार देखने को मिल रहा है। अब एक बार फिर से राहुल गांधी को एक वीडियो के जरिए घेरा जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी को कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलने का मौका मिल गया है. इस वीडियो को भाजपा के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने शेयर की है. इसमें राहुल तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं से बात करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह पूछते हैं कि अभी प्रदेश में क्या चल रहा है और उन्हें अपने भाषण में क्या बोलना है?

वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी नेता ने लिखा-राहुल गांधी तेलंगाना में अपनी रैली से पहले मीटिंग में कांग्रेस नेताओं से पूछते हैं कि थीम क्या है? क्या बोलना है?. ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं. यह 17 सेकंड का वीडियो है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही है.

बीजेपी नेता ने पहले भी राहुल गाँधी का वीडियो किया था शेयर

अमित मालवीय ने इससे पहले राहुल गांधी का नाइट क्लब का वीडियो शेयर किया था, जिसमें राहुल गांधी पार्टी करते नजर आए थे. वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी नेता ने कैप्शन में लिखा राहुल गांधी उस वक्त भी एक नाइट क्लब में थे जब 2008 में मुंबई में आतंकवादी हमला हुआ था।

कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

बीजेपी की इस वीडियो पर कांग्रेस महासचिव और पार्टी के प्रमुख प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा था कि राहुल गांधी एक निजी वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए नेपाल गए थे. उन्होंने कहा कि वह बगैर आमंत्रण के बाहर नहीं गए थे. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मित्र या परिवार के किसी सदस्य के विवाह में शामिल होना अपराध नहीं है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर