नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की तीन विधान सभा सीटों पर चुनाव जारी है और इस बीच यहां से एक हिंसा की खबर आई है. पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष और करीमपुर सीट से उपचुनाव के लिए उम्मीदवार जय प्रकाश मजूमदार के साथ मारमीट हुई है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग जय प्रकाश मजूमदार को लात मारते हुए सड़क से खींचते हुए ले जा रहे हैं.

अपने उपर हुए इस हमले को लेकर पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने कहा कि यह हरकत तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं की है. बीजेपी बंगाल उपाध्यक्ष मजूमदार ने कहा इससे मुझे कोई नुकसान नहीं होगा और मैं सभी बूथों का दौरा करता रहूंगा. इस मामले में मैंने चुनाव आयोग से शिकायत की है, वहीं चुनाव आयोग ने घटना के बारे में रिपोर्ट मांगी है. वहीं टीमएमसी की तरफ से इस घटना को लेकर कोई बयान नहीं आया है लेकिन टीमएमसी स्थानीय नेताओं ने भाजपा उपाध्यक्ष पर शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने का आरोप लगाया.

भाजपा नेता मुकुल रॉय ने करीमपुर, खड़गपुर सदर और कालियागढ़ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में तत्काल हस्तक्षेप के लिए चुनाव आयोग को एक लेटर लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा कि आज 50 टीएमसी के गुंडों ने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार को घेर लिया और उनके साथ मार पीट की. चुनाव आयोग को की गई शिकायत के बाद डीएम ने तत्काल एसपी और एडीएल एसपी को हटा दिया.

ये भी पढ़ें

टीएमसी, सीपीआई और एनसीपी गंवा सकती है राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा, जानिए कैसे मिलता है और खोता है नेशनल पार्टी स्टेटस

सांसद नुसरत जहां और मिमि चक्रवर्ती ने मां दुर्गा के गाने पर किया डांस, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App