BJP Target Rahul Gandhi: पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी और अन्य हिस्सों में चीनी घुसपैठ को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर लगातार निशाना साधा रहे कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला बोला है. बता दें कि राहुल गांधी एक के बाद एक सवाल खड़े कर मोदी सरकार चीन मुद्दे पर घेरने में जुटे हुए हैं. ऐसे में अब भाजपा ने राहुल गांधी को उन्हीं जाल में फंसाते हुए कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लेह दौरे के बाद राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने सवाल उठाए थे कि पीएम चीन का नाम लेने से क्यों बच रहे हैं.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी रक्षा समिति के सदस्य होने के बाद भी समिति की किसी भी बैठक में शामिल नहीं होते हैं, लेकिन दुख की बात है कि वो राष्ट्र का मनोबल गिराना जारी रखते हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि राहुल गांधी एक गौरवशाली वंश परंपरा से जुड़े हैं, जहां समिति मायने नहीं रखती. कांग्रेस में कई योग्य सदस्य हैं जो संसदीय मामलों को समझते हैं लेकिन एक राजवंश ऐसे नेताओं को कभी बढ़ने नहीं देगा.

जेपी नड्डा ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी रक्षा समिति के सदस्य होने के बाद भी एक बैठक में शामिल नहीं होते हैं, जोकि निराशाजनक हैं. लेकिन दुख की बात यह है कि वह लगातार देश का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं, हमारे सशस्त्र बलों की वीरत पर सवाल उठाते हैं और वह सब कुछ करते हैं जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करना चाहिए.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सितंबर 2019 में रक्षा समिति का सदस्य मनोनीत किया गया था. इस समिति में राहुल गांधी सहित 21 लोकसभा सदस्य और 10 राज्यसभा सदस्य शामिल हैं. रक्षा समिति के अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम हैं. पिछले एक साल में तकरीबन एक दर्जन बैठकें हो चुकी हैं, लेकिन राहुल गांधी किसी भी बैठक में शामिल नहीं हुए हैं.

Chinese Army Back Off From Lac: लद्दाख में बैकफुट पर ड्रैगेन, गलवान घाटी में 2 किमी पीछे हटे चीनी सैनिक

Rajnath Singh Warns China: राजनाथ सिंह की चीन को चेतावनी- अस्पताल हो या बॉर्डर, तैयारी में हम कभी पीछे नहीं रहते