अमेठी. अमेठी दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी मेरे खिलाफ षणयंत्र रच रही है और कांग्रेस के किए कामों को श्रेय खुद ले रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वजह से अमेठी के पास से 6 नेशनल हाईवे गुजरते हैं. ये मेरे प्रयासों का नतीजा है कि ये रोड बने और इन्ही का उद्घाटन करने नहीं दिया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरे खिलाफ साजिश रचने और मेरे कामों का श्रेय लेने की कोशिश कर रही है. दरअसल राहुल गांधी ने ये बात एक सड़का का उद्घाटन न कर पाने को लेकर कहीं. राहुल गांधी को थौरी- कोटवा सड़क मार्ग का उद्घाटन करना था. कहा जा रहा है कि बीजेपी जिलाध्यक्ष उमा शंकर पांडेय की आपत्ति के बाद उन्हें उद्घाटन करने से रोक दिया गया.

हालांकि विरोध बढ़ने के बाद उन्हें उद्घाटन की जगह उसका शिल्यासन करने की इजाजत मिल गई. इस मामले पर जिला प्रशासन का कहना है कि सड़क का निर्माण पूरा नहीं हुआ है. लिहाजा इसका उद्घाटन नहीं हो सकता. इस मामले पर अमेठी की डीएम शकुंतला गौतम ने कहा है कि सड़क का निर्माण अधूरा है अगर राहुल गांधी इसका निरीक्षण करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. 5 किमी लंबी इस सड़क की लागत 3 करोड़ 30 लाख रुपये बताई जा रही है.

तो वहीं कांग्रेस ने दावा किया है कि बीजेपी इस सड़क का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से कराना चाहती है. इस मामले पर बीजेपी ने कहा है कि दूसरे के विकास कार्यों का श्रेय लेना कांग्रेस की पुरानी आदत है. राहुल को विकास कार्यों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस: ‘भगवा आतंकवाद’ शब्द का इस्तेमाल कर कांग्रेस ने किया हिंदुओं का अपमान, माफी मांगें सोनिया और राहुल गांधी- बीजेपी

23 अप्रैल से संविधान बचाओ अभियान की शुरुआत करेंगे राहुल गांधी, दलित वोट बैंक पर रहेगी नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App