Bjp-sambit-patra

नई दिल्ली . Bjp-sambit-patra प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामलें में सियासत ठण्ड में भी गरमाई हुई है. सुरक्षा चूक मामलें को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कांग्रेस की सुप्रीमो प्रियंका गाँधी से फ़ोन पर बात की. चन्नी की इस बातचीत पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि पंजाब के सीटिंग चीफ मिनिस्टर ने पीएम की सुरक्षा जैसे मुद्दे को प्रियंका गाँधी को ब्रीफ किया। उन्होंने कहा कि चन्नी ने ऐसा क्यों किया ये हमारी समझ से बाहर है. प्रियंका गाँधी किस संवैधानिक पद पर अभी मौजूद है और उनका पीएम के सुरक्षा मामले में क्या रोल है? यह बीजेपी नहीं समझ सकती क्योकि कांग्रेस के लोगों की सोच बीजेपी के तुलना में बहुत अलग है. संबित पात्रा ने ट्वीट कर चन्नी पर निशाना साधा और लिखा- चन्नी सहाब तोड़ा ईमानदार हो जाइए, अपने प्रियंका गाँधी से कहा होगा, कि काम हो गया सी … आपने जो बोला था वो हो गया,…..

सुरक्षा चूक मामले में 150 पर FIR

बता दें प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी का 5 जनवरी को पंजाब के फ़िरोज़पुर दौरा था, जहां वे पंजाब के लोगों को करोड़ो की सौगात देने वाले थे, लेकिन कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले को बीच में रोक दिया और पीएम को अपना यह दौरा रद्द करना पड़ा. इस मामलें में पुलिस ने अबतक 150 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है और जल्द इनकी गिरफ़्तारी हो सकती है.

यह भी पढ़ें :-

Corona : हरियाणा डिप्टी सीएम चौटाला शोकसभा के बाद हुए कॉरोना पॉजिटिव, साथ में वरिष्ठ नेता और बंगाल गवर्नर धनकड़ थे मोजूद

Infiltration into India तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर