पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर आमने-सामने हैं. भाजपा सरकार ने बंगाल में आंदोलन शुरू ( BJP Protest in West Bengal over Price hike ) कर दिया है, उनका कहना है कि जब तक सरकार पेट्रोल डीज़ल के दामों में कटौती नहीं करती तब तक आंदोलन चलता रहेगा.

बीजेपी नेताओं ने की वैट कम करने की मांग

भारतीय जनता पार्टी ने तेल के दामों में कटौती की मांग को लेकर बंगाल में बड़ा आंदोलन छेड़ दिया है. भाजपा बंगाल में पेट्रोल और डीज़ल पर वैट कम करने की मांग कर रही है. इस दौरान कोलकाता में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में रैली का आयोजन किया गया. लेकिन पुलिस ने इस रैली को प्रदेश मुख्यालय के बाहर ही रोक दिया. इसे लेकर कई घंटों तक बंगाल में घमासान जारी रहा, जिसके बाद पुलिस ने बैरिकेड्स के जरिए इस रैली को रोका. बैरिकेड्स के बावजूद भी कई लोगों ने निकलने की कोशिश की, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, कुछ घंटे बाद इन लोगों को बेल दे दी गई.

भाजपा ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

पश्चिम बंगाल में पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर आज जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ, जिसके बाद पुलिस ने बैरिकेडिंग कर किसी तरह भीड़ को रोका. लेकिन, पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर बीजेपी अब उग्र रूप में आ गई है. भारतीय जनता पार्टी ने आज तृणमूल को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आने वाले दिनों तेल के दामों में कटौती नहीं होती है तो इससे भी व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. इस आंदोलन में शुभेंदु अधिकारी, दिलीप घोष, राहुल सिन्हा भी शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें :

PV Sindhu Viral Video: पद्म भूषण मिलने के बाद पीवी सिंधू दिखीं नये अंदाज में, वीडियो हुआ वायरल

Mayawati’s allegation, SP disrespected saints and gurus of Dalit and backward: मायावती का आरोप, सपा ने दलित व पिछड़ों के संतों व गुरुओं का किया तिरस्कार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर