नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट के राफेल सौदे से जुड़े विवाद को लेकर दाखिल सभी पुर्नविचार याचिकाओं को खारिज करने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ देशभर के अलग-अलग राज्यों में विरोध प्रदर्शन यात्रा का आयोजन किया. बीजेपी का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह साफ हो गया कि राहुल गांधी ने राफेल डील मामले में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा को लेकर झूठ फैलाया.

भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई शहरों में सड़क पर उतरकर सोनिया गांधी की कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की. बीजेपी कार्यकर्ताओं के हॉर्डिंग्स पर सिर्फ राहुल गांधी ही नहीं बल्कि प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी भी नजर आईं.

शिवराज सिंह चौहान के मध्य प्रदेश में कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

मध्य प्रदेश बीजेपी की ओर ट्वीट में कहा गया कि राफेल डील पर कांग्रेस के नेताओं ने झूठ बोलकर देश की सुरक्षा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है जो बेहद निंदनीय है. इसलिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांगने की जरुरत है. मध्य प्रदेश भाजपा ने प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में भोपाल में प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें– Congress on Rafale Supreme Court Verdict: राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बोली कांग्रेस, बीजेपी जश्न मनाने की बजाय राफेल घोटाले की जांच कराए, राहुल गांधी ने उठाई जेपीसी जांच की मांग

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कांग्रेस मुख्यालय पर प्रचंड प्रदर्शन

सुप्रीम कोर्ट के राफेल विवाद पर फैसले के बाद राजधानी दिल्ली में भी कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ कांग्रेस मुख्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया. भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ही सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का नेतृत्व किया.

महाराष्ट्र के मुंबई में राहुल गांधी के खिलाफ सड़कों पर भाजपा कार्यकर्ता

राफेल विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ ही राफेल के खिलाफ दाखिल पुर्नविचार याचिका खारिज होने पर केरल की वायानाड लोकसभा से सांसद राहुल गांधी से माफी की मांग की.

वेस्ट बंगाल में राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, पोस्टरों पर पोती कालिख

राफेल सौदे के विवाद पर कोर्ट के सुप्रीम फैसले के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही कांग्रेस के पोस्टर्स को फाड़ते हुए राहुल गांधी के फोटो पर कालिख भी पोती. वेस्ट बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांग है कि राहुल गांधी राफेल मामले पर माफी मांगे.

Supreme Court Accepts Rahul Gandhi Apology: चौकीदार चोर है टिप्पणी पर राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना केस बंद, सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार की राहुल गांधी की माफी, भविष्य में सावधान रहने को कहा

Rafale Review Petition Dismissed In SC: सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर पुनर्विचार याचिका खारिज की, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को बड़ी राहत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App