नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि चुनाव के समय कांग्रेस को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की याद आती है. और सत्ता में आने के बाद कांग्रेस बीआर अंबेडकर का अपमान करती है. बीजेपी अध्यक्ष ने ये बातें राजस्थान के बीकानेर में अनुसूचित जाति के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं.

राजस्थान के बीकानेर में अनुसूचित जाति के सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, पी एम मोदी की सरकार ने अनुसूचित जाति के विकास के लिए लगातार काम किया है. अमित शाह के मुताबिक बीजेपी ने दलितों को ऊपर उठाया है जबकि कांग्रेस ने ऐसा नही किया. अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल पूछा, भाई राहुल गांधी ये बताओ बाबा साहब आजादी के तुरंत बाद संसद में आना चाहते थे किसने रोका? बीआर अंबेडकर उपचुनाव भी लड़ना चाहते थे किसने रोका?

उन्होंने आगे कहा कि बाबा साहब को भारत रत्न देने से किसने रोका था? उन्होंने कहा इतना ही नहीं बाबा साहब का संसद में तैल चित्र लगाने से किस पार्टी ने रोका था. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बाबा साहब को भारत रत्न दिया और संसद में उनका तैल चित्र लगवाया. वसुंधरा राजे सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी बीजेपी की सरकार में दलितों पर अत्याचार की घटनाएं कम हुई हैं.

अमित शाह ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी खास जाति और समुदाय की पार्टी नहीं है ये सबकी पार्टी है और इसी लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ और सबका विकास का नारा दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, कांग्रेस की चार पीढियां सत्ता में रहीं इसके बावजूद कांग्रेस ने दलितों, अनुसूचित जनजाति के लोगों और पिछड़ों के साथ न्याय नहीं किया. देश की सुरक्षा पर बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, देश की सुरक्षा सर्वोपरि है और किसी को भी भारत में गैर कानूनी तरीके रहने नहीं दिया जाएगा.

Fuel Price Cut Live Updates: पूरे देश में 2.50 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात, त्रिपुरा समेत इन राज्यों में तेल 5 रुपये सस्ता

मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर घटाए 2.50 रुपये, ट्विटर यूजर्स बोले- हुजूर बहुत देर कर दी आते-आते

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर